Paisa Kamane Wala Ludo Game (पैस कामने वाला लूडो गेम )

दोस्त अगर आप Paisa Kamane Wala Ludo Game के बारे में गूगल पर खोज रहे है तो आप एकदम सही जगह पर आये है आजकल कई लोग लूडो खेलकर पैसे कमा रहे हैं। ऐसे में, अगर आप नहीं जानते हैं कि सबसे अच्छे  पैसे कमाने वाला लूडो गेम कौनसा है, तो हम आपके लिए यहां बेहतरीन लूडो खेलकर पैसा जीतने वाले गेम के बारे में हम आपको बताएगे ।

सबसे पहले, लूडो गेम भारत में खेला जाता था और आजके डिजिटल ज़माने  में यह एक  मोबाइल पैसे कमाने का तरीका बन गया है। क्योंकि आज के समय  में   लोग ऑनलाइन लूडो गेम खेलकर रोजाना ₹1 00 से ₹2 000 तक कमा रहे हैं।

अगर आपको भी लूडो खेलना पसंद है, तो तुरंत इस Paisa Kamane Wala Ludo Game को ऑनलाइन खेलना चाहिए, जहां आप प्रतिदिन ₹1000 तक कमा सकते हैं। आप बहुत सारे लाइव प्लेयर्स के साथ खेलकर असली पैसे कमा सकते हैं।

 

Ludo Game क्या होता  है और इसे  कैसे  खेलते है ?

हम सभी जानते हैं कि Ludo Game एक पुराना गेम है, जिसे खेलना बहुत ही आसान होता है। यह एक बोर्ड गेम है, और इसका एक बहुत बड़ा  इतिहास है। लूडो गेम को पहले ‘पचीसी’ के नाम से जाना जाता था, और यह सबसे पहले भारत में खेला जाता था।

लूडो – यह खेल हमारे बचपन के दिनों की यादें ताजगी हो जाती है  है, जब हम अपने दोस्तों और परिवार के साथ खेलते थे। हां, यह वो समय था जब लूडो गेम सिर्फ एक मनोरंजन का रूप था, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आप इस खेल से पैसे भी कमा सकते हैं? हाँ, आपने सही सुना! अब आप Ludo के साथ पैसे और मजे दोनों साथ में  कर सकते हैं 

Ludo Game को 4 खिलाड़ी खेलते हैं, और हर खिलाड़ी के पास एक टोकन होता है। इस गेम का में मकसद  है कि सभी खिलाड़ी अपने सभी टोकनों को बोर्ड के चारों ओर ले जाएं। Ludo Game को डाइस की मदद से खेला जाता है, और खिलाड़ी डाइस पर आने वाले नंबर के हिसाब से अपने टोकन को बढ़ाते हैं।

बात यह है कि लूडो गेम एक मनोरंजन से भरपूर गेम है, जिसे दोस्तों या परिवार के साथ खेला जा सकता है। लूडो के अलावा, और भी कई ऑनलाइन गेम्स हैं जिनसे आप घर बैठे Real पैसे कमा सकते हैं। हमने इस ब्लॉग में कई ऐसे फ्री में पैसे कमाने वाले गेम्स के बारे में बताया है जो आपको पैसे कमाने  में मदद कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े –

Photo se video banane wala app (फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्प )

Winzo Ludo (विंजो लूडो) – जीतें और बदलें अपनी किस्मत!

Winzo एक ऐसा ऐप है , यहां आप Ludo Game के साथ-साथ 30 से ज्यादा गेम्स भी खेल सकते हैं, जिनमें आप हर दिन ₹500 से ₹2000 तक जीत सकते हैं। और बता दें, यहां आप मात्र 2 रुपये लगाकर लूडो गेम खेल सकते हैं और ₹2000 तक आसानी से जीत सकते हैं।

Winzo पर आप अपने जीते हुए पैसों को Paytm Wallet, UPI, और Bank transfer के जरिए निकाल सकते हैं, जिससे आपकी किस्मत और भी बेहतर बन सकती है। Winzo पर लूडो गेम खेलकर, आप अपने मनपसंद गेम के बदले में जीत सकते हैं और अपनी किस्मत को दवा  दे सकते हैं।

इस अच्छी Winzo Ludo गेम को डाउनलोड करें और अब ही खेलने का मजा लें, क्योंकि कहीं न कहीं, हर खेल एक नई कहानी की शुरुआत हो सकती है, और आप अपनी किस्मत को बदल सकते हैं!

Download Now विंजो  

रश लूडो (Rush Ludo),

 यह वो ऐप है जिससे आप न केवल मजा का आनंद उठा सकते हैं, बल्कि आप इसके माध्यम से Paytm Cash कमा सकते हैं। यह गेम आपको हर रोजाना ₹700 से अधिक कमा सकने का मौका देता है। यहां एक बात याद रखें, यह कमाई वाला खेल है, और आपको सिर्फ गेम डाउनलोड करके ही ₹50 Paytm Cash का आपको cashback मिलता है!

रश लूडो आपको एक नई दुनिया में ले जाता है, जहां आप बिना किसी पैसे के लगाए स्पीड लूडो गेम खेल सकते हैं और Real  पैसे कमा सकते हैं। इसको गेम को देखने के बाद अपने घर जैसे लूडो की  तरह है, जहां आपको केवल 10 मिनट में ज्यादा Score बनाना होता है, और जीतना होता है! इसमें आपको अपना लूडो टोकन खोलने के लिए 6 के लाने की जरूरत नहीं होती है, बस आपको डाइस रोल करना होता है और ज्यादा स्कोर बनाना होता है।

इसे भी पढ़े –

Ladki se baat karne wala apps (लड़की से फ्री में बात करने वाला ऐप्स)

स्किल क्लैश गेम (Skill Clash Game)

 एक रोमांचक गेम ऐप है, जो आपको न केवल मजे  का मौका देता है, बल्कि आप इसके माध्यम से Real पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप में कई सारे गेम्स आपको देखने को मिलेंगे  हैं, लेकिन इसमें  एक अच्छी बात यह है कि आप इस गेम को खेलकर  से लूडो गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं।

लूडो को अपने दोस्तों के साथ  और लूडो डैश जैसे अच्छे  Game  को खेलने का आनंद लें, और स्किल क्लैश गेम ऐप में अकाउंट Create  करते समय आपको मिलेगा ₹10 कैश बोनस

इसके अलावा, जब आप ₹10 का जमा करते हैं, तो आपको प्रोमो डिस्काउंट के साथ ₹16 मिलते हैं, जो आपके पैसे कमाने के अवसर को और भी अच्छा और आसान  बनाता है।

स्किल क्लैश गेम पर लूडो खेलने के अलावा आप ऑनलाइन 10 अन्य तरह के पैसे कमाने वाले गेम्स भी खेल सकते हैं। इस ऐप पर पेटीएम कैश कमाने वाले लूडो गेम खेलकर आप ₹1000 तक रोज पैसे कमा सकते हैं।

 

Zupee Ludo (जुपी लूडो) – जो दिल जीत ले!

अगर आपका दिल बस Ludo खेलने को चाहता है, तो आपके लिए हमारे पास एक सबसे अच्छा App  है -Zupee एक ऐसा गेमिंग App  है जिसमें बहुत सारे आपको पसंद आने वाले गेम  होते हैं, और इसमें Ludo Supreme, Ludo Ninja, Ludo Turbo, Carrom Ninja, और Saanp Seedi जैसे गेम्स भी शामिल हैं। Zupee लूडो का खेल आपको आपके दिमाक  का इस्तेमाल करके Real पैसे कमाने का मौका देता है।

Zupee एक 100% Original और Secure ऐप है, जिसे आप बिना किसी Tension के गेम का आनंद उठा  सकते हैं। इस गेम पर पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको इसे डाउनलोड करना होगा। इसके बाद, आपको अपने मोबाइल नंबर से अकाउंट बनाना होगा। और ध्यान दें, Zupee पर अकाउंट create  करते समय आपको ₹50 कैश बोनस मिलेगा, जिसका उपयोग आप किसी भी गेम में कर सकते हैं और पैसे जीत सकते हैं।

इस गेमिंग ऐप पर लूडो गेम के साथ-साथ आप Refer & Earn के जरिए भी पैसा कमा सकते हैं। आपको बस Zupee गेमिंग ऐप को अपने दोस्तों या सोशल मीडिया पर अपने Referral Link को शेयर करना है। जब कोई आपका दोस्त  आपके लिंक से इस ऐप को डाउनलोड करेगा और अकाउंट बनाएगा, तो आपको भी पैसा मिलेगा और उसे भी।

 

MPL (एमपीएल) – जीत के खेल 

MPL (Mobile Premier League) भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन गेमिंग app  है, जिसमें आपको 60+ गेम्स का आनंद लेने का मौका मिलता है। यहां आपको कार्ड गेम्स, स्पोर्ट्स गेम्स, आर्केड गेम्स, पजल गेम्स, एक्शन गेम्स, और और भी बहुत कुछ मिलता है। जिसमें से एक है – Ludo!

Ludo Win (लूडो विन) – यह MPL का वो गेम है जो आपको लूडो गेम के मज़े को दोगुना  कर देता है। यह गेम हमारे  लूडो गेम से थोडा हटकर और और भी दिल का भा देने वाला है। MPL पर Ludo Win खेलकर कोई भी रोज का  ₹1500 तक जीत सकते हैं। MPL एक Trusted और भरोसा करने वाला Apps  है, जिसे iTech Labs द्वारा बनाया गया है। 

MPL में लूडो गेम खेलने के लिए, आपको Google Play Store या Apple App Store से MPL ऐप डाउनलोड करना होगा। एक बार ऐप डाउनलोड हो जाने के बाद, आपको अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर करना होगा। और हाँ, जब आप MPL पर रजिस्टर होंगे, तो आपको ₹50 का बोनस मिलेगा, जिसका उपयोग आप किसी भी गेम में कर सकते हैं और पैसे जीत सकते हैं।

एमपीएल पर मुफ्त में लूडो गेम खेलने का मौका है, या फिर आप नकद पैसे के लिए भी खेल सकते हैं। यहां पैसे जीतने का खेल, आपके स्किल और अप्पके दिमाक पर निर्भर करता है, जो आप खेलकर दिखा सकते हैं।

MPL का Ludo Win (लूडो विन) – एक अच्छा  और मजेदार तरीका पैसे कमाने का! तो अगर आप एक सुरक्षित और रियल पैसे कमाने वाले लूडो गेम की खोज में हैं, तो MPL एक बहुत ही अच्छा app  हो सकता है।

इसे भी पढ़े –

 

Ludo Ninja (लूडो निंजा) – 

लूडो खेलने का शौक है? तो यहाँ आपके लिए एक बहुत अच्छा  मौका है! Ludo Ninja एक ऐसा गेमिंग ऐप है जो आपको घर बैठे लूडो से कमाने का मौका देता है। इसमें 10 मिलियन से ज्यादा लोग रोज़ाना ₹1000 तक कमाते हैं। इसके अलावा, आप Ludo Ninja पर एक Referral के जरिए ₹100 कमा सकते हैं और रजिस्टर  बोनस को खेलने में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Ludo Ninja ने बनाया है पैसे कमाने वाले लूडो गेम का नया डिज़ाइन आपके लिए है  , जहां आप ऑनलाइन रोज़ाना आसानी से ₹1000 तक कमा सकते हैं। जी हां, आप अपने कमाए हुए पैसे को UPI और Paytm के द्वारा आसनीं  से निकाल सकते हैं। तो अब और किस बात का इंतजार है? अभी Ludo Ninja डाउनलोड करें, लूडो खेलें, और पैसे जीतें!

Speed Ludo (स्पीड लूडो) – दौड़ के खेल में जीत जाएं!

स्पीड लूडो गेम इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले ऐप्स में से एक है। यह गेम Hike द्वारा सिर्फ ऑनलाइन लूडो खेलने वालों के लिए डिज़ाइन किया गया है। Speed Ludo में वॉलेट की भी  सुविधा भी है, जिससे खिलाड़ी Paytm से आसानी से पैसे जमा कर सकते हैं और निकाल सकते हैं।

लूडो स्पीड गेम में जीतने के लिए, आपको समय सीमा ख़त्म होने से पहले 25 मोड़ों के भीतर सबसे ज्यादा अंक प्राप्त करने होंगे। Speed Ludo (स्पीड लूडो) पर ऑनलाइन लूडो गेम खेलने के लिए 

 

Paytm First Games – आपका गेम, आपका पैसा!

पेटिएम फर्स्ट गेम्स वो जगह है जहां आपके खुद के मनपसंद गेम्स खेलकर पैसे कमा सकते हैं, बस जैसे कि MPL! इस ऐप में कई अच्छे गेम्स हैं, जिन्हें जीतकर आप अच्छा पैसा कमा सकते हैं। और हाँ, इसमें Ludo गेम भी आता है!

पेटीएम फर्स्ट गेम्स, भारत का सबसे रियल गेमिंग ऐप है, जो आपको रियल गगेम  पर मुफ्त और Real पैसे कमाने का मौका देता है, चाहे वो कार्ड गेम्स हों या फैंटसी स्पोर्ट्स। आज ही इस एक्शन-पैक्ड Paytm कैश कमाने वाले Ludo गेम को खेलने का आनंद लें!

फर्स्ट गेम्स ऐप पर गेमर्स के लिए कम से कम निकासी राशि 100 रुपये है। और जब आप जीतते हैं, तो वो पैसे आप अपने Paytm खाते या बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं।

 

Frolic – Ludo Game Paise Wala – खेलो और पैसे जीतो!

फ्रोलिक एक बहुत ही अच्छा  गेमिंग ऐप है, जहां आप अलग – अलग गेम्स खेलकर पैसे कमा सकते हैं। Frolic पर आप Action, Sports, Adventure, Puzzle, और Arcade गेम्स खेलकर रियल कैश जीत सकते हैं। और जी हाँ, इसमें Ludo Boss जैसे लूडो गेम्स भी  हैं! जिसे आप आसानी से खेल सकते है ,

ऑनलाइन लूडो गेम खेलकर पैसा कमाने के लिए, तुरंत फ्रोलिक ऐप डाउनलोड करें और लूडो खेलने के साथ पैसे जीतने का आनंद लें!

इसे भी पढ़े –

दो नंबर से पैसा कैसे कमाए – 23 तरीके (दो नंबर का धंधा कैसे करें)

Gamezy – लूडो वाला गेम – आओ, खेलें और जीतें!

Gamezy एक Fantasy Gaming App है जिस पर आप Gamezy पर लूडो, कैरम, 8 बॉल पूल, क्रिकेट, बबल ब्रस्ट, फ्रूट स्लाइस, और क्विज खेल सकते हैं, और उनसे रियल कैश कमा सकते हैं। अधिक कमाने के लिए आप Rummy और लूडो जैसे गेम्स भी खेल सकते हैं।

जब आप पहली बार पैसा जोड़ते हैं, तो आपको 100% नकद बोनस मिलता है, जिसे आप गेम्स खेलने के लिए उपयोग कर सकते हैं और अपने Paytm या बैंक खाते में निकाल सकते हैं। Gamezy में आओ, खेलें, और पैसे जीतने का मौका पाएं!

 

Ludo Supreme – पैसे कमाने वाला लूडो गेम – रोज़ाना एक लाख कमाएँ!

आज के समय में, जब लूडो खेलने का शौक भी पैसे कमाने का तरीका बन गया है, तो Ludo Supreme Gold वो ऐप है जो आपको एक अच्छी Income दिला सकता है। इस ऐप पर आप अपने दोस्तों के साथ लूडो खेलकर पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा, आप Refer and Earn के द्वारा से भी पैसे कमा सकते हैं, ताकि आप और भी कमा सकें।

यदि आप लूडो में अच्छे प्लेयर हैं और अच्छी इनकम करना चाहते हैं, तो अभी लूडो सुप्रीम गोल्ड को डाउनलोड करें। इस ऐप में आप टूर्नामेंट्स जीतकर बड़ा बड़ा इनाम जीत सकते हैं, जिसे आप अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं। Ludo Supreme Gold से Instant ₹100 फ्री प्राप्त करने के लिए डाउनलोड करें और आज ही अपने सपनों की इनकम शुरू करें!

 

Playerzpot – फंतासी लूडो वाला गेम – जीतें लाखों रुपये!

Playerzpot एक ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म है जहां आप Fantasy Games और Casual Games खेलकर रियल पैसे जीत सकते हैं। प्लेयरज़पॉट के 1.5 करोड़ से अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स हैं, और वही इसकी famous  सबूत है! इस प्लेटफार्म पर आप क्रिकेट, फुटबॉल, कबड्डी, बास्केटबॉल और हॉकी सहित बहुत ही प्रकार के फंतासी गेम्स खेल सकते हैं। और इसके साथ ही, आपके लिए यहाँ Ludo गेम भी है!

Playerzpot आज के समय में सबसे ज्यादा Ludo Game की वजह से पॉपुलर है, क्योंकि इस पर आप रोज़ाना ₹1000 तक कमा सकते हैं। अभी जाइए डाउनलोड करिए Playerzpot Paisa Kamane Ludo Wala Game और जीतना शुरू करें!

इसे भी पढ़े –

निष्कर्ष-

हमने जो भी आपको ऊपर गेम के बारे में बताये है आप उन सभी गेम को खेलकर और अपने दोस्तों Refer & Earn भी कर सकते है 

 

Leave a comment