गूगल से ₹111 के बदले में आप 15000 रूपये तक का लाभ प्राप्त कर सकते है

दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर , अगर आप  गूगल पे  को  यूज करने वालों के लिए बहुत ही खुशी की बात है कुछ दिन पहले ही गूगल पे ने एक बहुत ही अच्छी स्कीम को  लॉन्च किया है इस स्किम के द्वारा आप ₹111 रूपये जमा करने के बाद आप ₹15000 रुपए का लाभ ले सकते हैं फिर उसके बाद में आपको ₹111रूपये के  हिसाब से ₹15000 रूपये गूगल पे को जमा करना होगा  हैं।

दोस्तों गूगल पे कुछ ही दिन पहले ये नई योजना को शुरू किया  है आज के समय में हम लोगो को पता ही हैं कि यूपीआई  से पैसे भेजने के लिए गूगल पे ऐप भारत का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किये जाने वाला और बहुत ही फेमस हो गया है आज के समय में देखा जाये तो गूगल पे   लगभग 100 करोड़ से ज्यादा लोगों ने  इस ऐप को अपने फ़ोन डाउनलोड किया गया और ज्यादा से ज्यादा लोग इस ऐप का उपयोग ऑनलाइन पेमेंट के लिए कर रहे हैं दोस्तों कुछ ही दिन पहले  गूगल पे ने एक बहुत ही अच्छी और बेहतरीन स्कीम शुरू किया है इस स्किम की द्वारा आप ₹15000 से लेकर 1 लाख तक का लोन वो भी अपने घर बैठे ले सकते है और उसके बाद आप ₹111 रुपए की क़िस्त करवा सकते हैं। और पैसे को जमा कर सकते है।

दोस्तों आप गूगल पे के द्वारा लोन ले लेते है उसके बाद आप लोन सर्विस को 7 दिन से 12 महीने तक बहुत आराम से करवा सकते हैं और उसके बाद आप केवल महीने के  ₹111 रूपये की करवा सकते हैं इससे बाद आपने ऊपर पैसे देने का ज्यादा टेंशन नहीं रहेगा और आप बहुत आसानी से अपना लोन भी  चुका देंगे , दोस्तों लोन लेने के लिए गूगल पे में एक और कमपनी  के साथ में पार्टनरशिप किया है जिससे कि किसी की ब्यक्ति और व्यापारियों का काम बहुत आसान हो जायेगा और इन दो कंपनियों ने नाम डीएमआई फाइनेंस कंपनी और ई पे लेटर के साथ जुड़ गयी  है।

दोस्तों गूगल पे कंपनी के पार्टर्नशिप के बाद  गूगल पे से लोन लेने के आपको बहुत ज्यादा डॉक्यूमेंट और परेशान होने की जरुरत नहीं है , अगर आप गूगल पे से लोन को ले लेते है तो इसके बाद आप केवल ₹111 महीने  की कम से कम किस्त को भी करवा सकते हैं जिससे कि इस लोन को लेने के बाद आप थोड़े – थोड़े पैसे जमा कर सके ,जिससे आपको लोन को पूरा करने  में ज्यादा समय भी नहीं लगेगा और ज्यादा आपके सर पर बोझ भी नहीं लगेगा , लोन को  लेने के लिए आपको कही आने – जाने की जरूरत नहीं है आप केवल अपने फ़ोन में गूगल पे तुरंत ही  लोन मिल जाएगा। तो चलिए आपको लोन लेने के लिए सारे तरीके के बारे में आपको बताते है।

दोस्तों निचे बताये गए सभी स्टेप्स को फॉलो गूगल से ₹111 के बदले में आप 15000 रूपये तक का लाभ प्राप्त कर सकते है

step 1 : दोस्तों अगर आप गूगल पे लोन लेना चाहते है तो आपके फ़ोन में  गूगल पे का बिजनेस अकाउंट होना जरुरी है अगर आपके पास  गूगल पे का  बिजनेस अकाउंट नहीं है तो आपको तो आप लोन नहीं ले पाएंगे।

step 2 :दोस्तों आपने अपने गूगल पे बिजनेस अकाउंट खोलना  होगा क्योंकि अगर आप लोन लेते है तो आपके पास गूगल पे का  बिजनेस अकाउंट होना बहुत ही जरुरी  है।

step 3 : दोस्तों बिज़नेस अकाउंट ओपन करने के बाद आपको लोन सेक्शन में जाना है., उसके बाद आपको ऑफर पर क्लिक करना है इसके बादआप कितना लोन लेना चाहते है उतने पैसे को दर्ज करना है उसके बाद , Get started पर क्लिक कर दे .

step 4 : दोस्तों क्लिक करने के बाद आपको  लोन लेंडिंग पार्टनर की साइट पर रीडायरेक्ट कर दिया जाता है वह पर आपको जिसे नंबर से गूगल पे का अकाउंट है  उसी नंबर लॉगिन करना  है।

step 5 : दोस्तों उसके बाद आपको अपनी डिटेल्स को अच्छे से भर देना है.उसके बाद आपको लोन की राशि और कितने समय के लिए चाहिए उसके बारे में डिटेल्स भरनी होती है।उसके बाद आपको वेबसाइट पर फाइनल लोन का ऑफर दिया जाता है , उसके बाद उसे देखकर निश्चित कर ले क्योकि लोन ले लेने के बाद आप उसमे कोई भी बदलाव नहीं कर पाएंगे .

step 6 : दोस्तों आपको ऑफर को  E-Sign करना पड़ता है .उसके बाद, आपको अपने KYC  के लिए कुछ दस्तावेज को अपलोड करना होता है उसके बाद  आपका वेरिफिकेशन पूरा होगा. उसके बाद फिर आपको EMI में पैसे देने के के लिए आपको Setup  – Setup NACH या तो eMandate  को चुनना होगा।

step 7 : दोस्तों उसके बाद, अपना लोन आवेदन जमा करने का ऑप्शन दिया जाता है, फिर उसके आपको पूरा लोन मिल जाता है . जिसके बाद आप जब चाहे गूगल पे ऐप में  My Loan सेक्शन में जाकर अपने लोन की इस्तिथि को देख  सकते हैं.

इसे भी पढ़े –

निष्कर्ष  – 

दोस्तों आज आपको हमने गूगल पे की नयी स्कीम से लोने तरीके को बताया है , हमें आपसे है , कि आपको यह बिज़नेस पसन् आया होगा , गूगल पे से लोन लेकर आप बहुत ही कम से कम किस्तों में लोने को चूका सकते है , और आपको कोई टेंशन नहीं नहीं रहेगा।  अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है ,

 

Leave a comment